SSR Movies (SSR movies com) क्या है, movies revive and downloading place SSR movies web की 100 फीसदी पूरी जानकारी

SSR movies web full review: what is ssr movies, the meaning of ssr movies अगर आप एक movies lover person हैं तो आपने SSR movies का नाम जरूर सुना होगा because this is a famous website on the internet for Hollywood, Bollywood and web series free revives and downloading.

दोस्तों आज के ज़माने में movies देखना लगभग हर किसी को पसंद है क्योंकि आज फिल्में हम सबके Entertainment का एक मुख्य जरिया बन गई हैं ये फिल्मे हमारे मनोरंजन का साधन होने के साथ साथ हमारी एक अच्छी गुरु भी साबित होती हैं।

ऐसा में इसलिए कह रहा हूँ क्योंकि इन फिल्मों से हमें बहुत कुछ learn यानी सीखने को भी मिलता है even bollywood, tollywood जैसी भारत की मशहूर film endstrury ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ढेरों सारी फिल्म इंडस्ट्रियों द्वारा बहुत सी ऐसी movies, web series, short movies को फिल्माया जाता है।

जिनसे लोगों को कुछ नया सीखने को मिल सके उन्हें इसी मकसद के साथ बनाया जाता है फिल्मों में काम करने वाले एक्टर इन फिल्मों में अपने बेहतरीन काम के चलते लोगों के पसंदीदा एक्टर बन जाते हैं।

जिसके बाद से लोग अपने अपने पसंदीदा stars की आने वाली फिल्मों का wait करने लगते हैं ऐसे में बहुत सी ऐसी फिल्मे या वेब स्टोरी होती हैं जिन्हे हमारे कुछ भाई देखने से पहले उनके rewive जानना पसंद करते हैं।

तो चलिए आपका ज्यादा time न लेते हुए आपको internet पर lastest movies, वेब सीरीज और टीवी शो आदि का ज्ञात कराने वाली एक ऐसी ही website SSR movies in के बारे कुछ जानकारी प्रदान करने की कोशिश करते हैं।

ssr movies
ssr movies

what is the SSR movies website

शायद आप एस एस आर मूवीज वेब का नाम पहले से जानते होंगे अगर नहीं जानते हैं तो मै आपको बता दूँ की SSR movies इंटरनेट पर bollywood, hollywood, tollywood, kollywood एंड भोजपुरी, पंजाबी आदि तमाम तरह की फिल्म इंडस्ट्रियों में बनी फिल्मों के बारे में जानकारी देने की व फ्री downlod करने की सुविधा प्रदान करता है।

एस एस आर मूवीज एक पायरेटेड वेबसाइट है जिस पर आपको फ्री में तमाम तरह की फिल्मो के बारे में कुछ शार्ट जानकारी, उन्हें देखने व डाउनलोड करने का मौका मिलता है यह वेबसाइट आपको 360p से लेकर 1080p तक फुल एच डी पिक्टर quality में downloding provide करता है।

इस website के जरिये आप अपने कुछ पसंदीदा टीवी shows और hindi dubbed मूवीज को भी डाउनलोड कर सकते हैं वो भी बिल्कुल free में तो आइये इस वेबसाइट का use करने से पहले इस के बारे में और अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश करते हैं।

ssr movies all categories

जैसा की आप जान चुके हैं की this website is provide you the free downloding option of multiple latest rellesed movies, tv show and web series on diffrent diffrent sizes.

इस वेबसाइट पर आपको कई प्रकार की categoris देखने को मिलती हैं जिसकी सहायता से user को अपनी मन पसंद फिल्म खोजने में आसानी होती है।

  • categories of SSR movies
  1. 300 Mb Movies

इस वेब पर आपको सबसे पहली 300 एम बी मूवीज की कैटगरी देखने को मिलती है इस कैटागोरी के अंदर आपको शायद सारी 300 mb के size वाली मूवी डाउनलोड करने को मिलेंगी जिनमे हाल ही में रिलीज हुई pushpa the rider और 2009 में आई de dana dan जैसी और भी कई बड़ी फिल्मे शामिल हैं।

२. Bollywood movies

इस पर bollywood नामक श्रेणी में आपको हमारे जाने माने भारतीय सिनेमा जगत बॉलीवुड की सारी फिल्मे देखने को मिल जाती हैं जिसमे latest movies से लेकर old movies तक शामिल हैं।

3. Hollywood Movies

Hollywood नामक Categories में आपको इस web पर सारी की सारी फिल्मे अंतराष्ट्रीय सिनेमा जगत hollywood की मिलती हैं।

इन सब Ctaegoris के आलावा भी आपको इस web पर कुछ अन्य श्रेणी जैसे dual adieo movies, tamil movies, panjabi movies, tv shows, web series and hindi dubbed movies etc प्रकार की catagories आसानी से देखने को मिल जाती हैं।

जिनके through कोई भी user इस वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंदीदा मूवी व शो को देख व downlod कर सकता है तो अगर आप भी फ्री में मूवी देखने के शौक़ीन हैं तो यह ssr movies in वेब आपके लिए मूवी डाउनलोड करने का एक अच्छा option हो सकती है।

ssr movies in से कोई भी movie कैसे डाउनलोड करते हैं

अगर आपको ssrmovies से कोई भी फिल्म डाउनलोड करनी है तो आप उसे कई स्टेप को फॉलो करके बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • आपको सबसे पहले ssr movies की website पर आ जाना है यहाँ दी हुई categories में से या ऊपर दिए गए searh बार से उस movie को सर्च करना है जिसे आप download करना चाहते हैं जिसके बाद आपको उस मूवी पर क्लिक करना है।
  • इतना करते ही आपके सामने उस मूवी की कुछ information आ जाएगी जिसे आप पढ़ सकते हैं नहीं तो नीचे स्क्रॉल करे और दिए गए full movie download via single link में से अपने accoding कोई एक लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद यह आपको कई सारी अन्य website पर ridirect करता है जिसमे आपको क्या करना है यह आपके सामने आता जायेगा इस दौरान आपको बहुत सारी ads भी दिखेंगी जिन पर आपको बिल्कुल भी क्लिक नहीं करना है।
  • ये कुछ procecs follow करने के बाद आप इस web से बड़ी आसानी के साथ कोई भी latest movie को download कर पाते हैं।

ssr movies in all feature

वैसे तो ssr जैसी इंटरनेट पर बहुत सी websites मौजूद हैं but इसके कुछ बेहतरीन फीचर इसको सभी से अलग व पॉपुलर बनाते हैं ये कुछ इस प्रकार से हैं।

  • यह website एक दम user friendly website है जिस कारण इसे कोई भी बड़ी आसानी से विजिट कर सकता है।
  • इस वेब पर movie ढूंढने के लिए अलग अलग कैटागरी मौजूद हैं जिनसे यूजर को अपनी मनपसंद मूवी खोजने में आसानी होती है।
  • इसके आलावा इस वेब का सर्वर काफी अच्छा है जिसकी मदद से यूजर को स्पीड के मामले काफी जल्दी होती है।
  • इसका use करने में कोई भी दिक्क्त होने पर user को contact करने के लिए इस पर contact us का पेज भी दिया गया जिसकी मदद से कोई भी इसके एडमिन से आसानी से बात कर सकता है।
  • इन सबके आलावा इस वेब पर एक टेलीग्राम पेज का लिंक भी दिया गया है जिसे join करके यूजर अपने टेलीग्राम पर ssr movies के द्वारा daily updates पा सकता है।

ssr movies xyz people all search query

google पर इस वेब से सम्बंधित उपलब्ध जानकारी के अनुसार ssr movies pireted contant produce करने के कारण गूगल द्वारा कई बार प्रतिबंधित करि जा चुकी है जिसके चलते यह अपने domine बदलती रहती है।

अभी इसका live url www.ssrmovies.city है जो किसी को मालूम नहीं कब बदल जाये क्योंकि इससे पहले यह कई और डोमिन नाम के साथ जैसे ssrmovies com, ssrmovies in, ssrmovies space, ssrmovies xyz, ssrmovies fun और ssrmovies org जैसे कई अन्य नामों से लाइव थी।

अगर आपको कभी इस पर विजिट करना हो तो उसके लिए आपको कुछ google serch terms जैसे ssr movies download, ssr movies space, ssrmovies 2022 या सिर्फ ssrmovies लिख कर सर्च करें। अगर यह किसी भी यूआरएल के साथ लाइव होगी तो आपके सामने आ जाएगी।

Disclimer(विशेष सूचना):ऐसी वेबसाइट का use करना आपके लिए घातक साबित हो सकता है क्योंकि यह websites नई रिलीज हुई movies की पैरेटेटड कॉपी बिना उनके permisson से लोगों को फ्री में download करने की सुविधा प्रदान करती है जो भारतीय सिनेमा जगत के कानूनों के अनुसार Illegal माना जाता है अगर कोई व्यक्ति बिना फिल्म निर्माता की permisson के कोई भी movie रिकॉर्ड करता पाया जाता है तो उस व्यक्ति पर 3 की साल की जेल व 10 लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है। इसलिए be careful gdmhindi.com का मकसद सिर्फ आप लोगों को एक सच्ची जानकारी से अवगत करना है न की ऐसी sites का parmostion करना है और यह लेख केवल education पर्पस से लिखा गया है please इसे किसी illegal गतिविधिओं से बिल्कुल न जोड़े। धन्यवाद   

ssr movies xyz alternet orginal movie downloading sites

अगर आपको इन जैसी वेबसाइट का use न करके ओरिजिनल तरीके से अपने फेवरेट स्टार की मूवी को देखना है तो उसके लिए आप नीचे बताई गई कुछ websites पर subcription लेकर या फ्री में movies, tv shows और web series को देख सकते हैं।

इन websites के पास मूवी के original राइट्स होते हैं जिससे आपको इन पर किसी भी प्रकार की कोई रिस्क नहीं होती है इन पर आपको कुछ चीजे फ्री में देखने को मिल जाती हैं व कुछ के लिए इनकी monthly या yearly subcription लेनी पड़ती है।

ये कुछ निम्नलिखित original websites हैं जिनका use आप बिना की रिस्क के कर सकते हैं।

  • hotstar
  • netflixs
  • mx pleayer
  • sonyliv
  • alt balaji
  • youtube
  • zee five

SSR Movies FAQ

Q. क्या इसके आलावा भी कोई ऐसी वेबसाइट मौजूद हैं ?

Ans: बिल्कुल हैं।

Q.क्या इस तरह की websites के उपयोग से हमारे डिवाइस में वायरस आ सकते हैं ?

Ans: जी हाँ ऐसी websites का उपयोग आपके डिवाइस के लिए खतरनाक हो सकता हैं इसलिए सोच समझकर ही इनका उपयोग करें।

ssr movies website के use पर gdmhindi की क्या राय है

my dear friend सबसे पहले तो मै आपको बहुत बहुत धन्यवाद् देता हूँ की आपने अपने समय का कुछ हिस्सा हमारे द्वारा लिखे गए इस आर्टिकल को दिया है इसलिए मेरा फर्ज बनता है की मै आपको एक अच्छी जानकारी प्रदान करुं।

जिसे पढ़कर आप उन तमाम ऐसी चीजों से बच सकें जो illegal गतिविधिओं को बढ़ावा देने का कार्य करती हैं और रही बात ssr movies के उपयोग की तो देखिये हमारा काम सिर्फ आपको एक सच्ची जानकारी से अवगत करना है।

बाकी इसका उपयोग आप करेंगे या नहीं करेंगे इसका निर्णय आपको लेना है क्योंकि हमारे सिनेमा जगत के कानूनों के हिसाब से किसी मूवी का उसके रिलीज होने के ठीक बाद से उसका पायरेटेड संस्करण निकलना गैर क़ानूनी माना जाता है। जिसके लिए कानून में उचित दंड का भी प्रावधान है।

Note : यह लेख केवल लोगों को जानकारी प्रदान करने के मकसद से लिखा गया है इसका मकसद किसी के कंटेंट को गलत ठहरना या उसके काम की निंदा करना बिल्कुल नहीं हैं इस लेख में प्रदान की गई सारी जानकारी गूगल पर उपलब्ध आर्टिकल्स से प्रेरित है।

यह उपयोगी हो सकते हैं:

Leave a Reply

Your email address will not be published.