IPL 2022 update भाई ने भाई का लिया विकेट फिर शोशल मिडिया पर मिम्स की आयी बाढ़

ipl new update | ipl 2022 | ipl news | ipl latest news | ipl live update

ipl 2022 live update
ipl 2022 live update

ipl 2022 ki live updates

Hello IPL 2022 Lovers आपका स्वागत है आज के न्यू आर्टिकल पर दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आई पी एल 2022 सीजन का आगाज हो चुका है कल 28 मार्च को इसका तीसरा दिन था 28 मार्च को आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस ने अपना सफलतापूर्वक डेब्यू किया।

दोस्तों कल के मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जेंट्स पर अपनी जीत दर्ज की साथ ही आपको कल की मैच में दो भाई और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी आपस में टकराते दिखाई दिए  आईपीएल इतिहास में यह पहली बार होगा।

जब यह दोनों भाई एक-दूसरे के खिलाफ मैच में उतरें थे इससे पहले यह दोनों पिछले सीजन तक Mumbai Indians के लिए खेलते नजर आए थे इस बार यह दोनों भाई अलग-अलग टीम से खेलेंगेजिसमे हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस की पूरी कमान सभाल रहें हैं।

दोस्तों कल की मैच के दौरान आप लोगों को मैदान में एक ऐसा वाक्या भी देखने को मिला जिसमें भाई ने ही भाई को आउट कर डाला जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या की कल के मैदान में गुजरात टाइटंस की ओर से हार्दिक पांड्या खेल रहे थे।

और लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से कुणाल पांड्या दोस्तों हार्दिक पंड्या दो विकेट जल्द गिरने के बाद तीसरे ओवर में ही टाइटन्स के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे उन्होंने मैथ्यू वेड के साथ मिलकर पारी को अंजाम देने की गति प्रदान थी।

वही इस साझेदारी को तोड़ने के लिए लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने क्रुणाल पंड्या को आक्रमण में लगाया जिन्होंने अपने तीसरे ओवर की पहली गेंद पर ही हार्दिक पंड्या का आउट कर दिया दरअसल आवश्यक रन-रेट बढ़ने साथ हार्दिक और वेड पर दबाव बढ़ रहा था।

जिस वजह से हार्दिक ने अपने भाई के खिलाफ आक्रामक शॉट खेलने की जोरदार कोशिश की लेकिन दुर्भाग्यवश वह गेंद को हिट नहीं कर पाए और लॉन्ग ऑफ पर मनीष पांडे को कैच थमा बैठे जिसके बाद छोटे भाई हार्दिक पंड्या  को आउट करने के बाद क्रुणाल पंड्या ने अपने मुंह को हाथों से छुपा लिया।

और वहीं हार्दिक पंड्या आउट होने के बाद काफी निराश दिखाई दिये इस वजह से शोशल मिडिया पर इन दोनों के ऊपर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है इन मीम्स को आप ट्विटर इंस्टाग्राम पर आसानी से देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.